Thursday, August 5, 2010

मोदी जी कहां है राजेश गुप्ता ?

लखीसराय के बीजेपी कार्यकर्ता राजेश गुप्ता का पता नहीं है. दो अगस्त से राजेश घर नहीं लौटा है. वही दो अगस्त जब राजेश पार्टी के विकास शिविर में भाग लेने के लिए गया था. जहां सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी आए थे. विकास शिविर के दौरान राजेश ने ट्रेजरी निकासी से संबंधित सवाल मोदी से किया था. जिस पर मोदी ने आपा खो दिया और पुलिसवालों को राजेश को वहां से ले जाने को कह दिया. पुलिसवाले राजेश को अपने साथ लेकर गए. जिसके बाद अभी तक राजेश का पता नहीं है.
सरकार और उसके हाकिम से जुड़ा मामला है. सो लखीसराय के प्रशासन के जुबान पर ताला लगा है. डीएम से लेकर कोई भी आला अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. दबी जुबान से कुछ अधिकारी कह रहे हैं कि राजेश का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है. और उसे छोड़ दिया गया था. जिसके बाद उसका पता नहीं है. लेकिन जिस जगह पर राजेश रहता है. वहां के वार्ड पार्षद कुछ और ही कह रहे हैं. वो बताते है कि राजेश बहुत ही होनहार था. पढ़ने में भी अपने कॉलेज में टॉप था. पिछले कुछ सालों से बीजेपी का समर्पित कार्यकर्ता था. उसके साथ जो हुआ. वो ठीक नहीं है.
वहीं, राजेश के परिजन परेशान हैं. उनके घर में खाना नहीं बन रहा है. चूल्हा चौकी सब बंद है. राजेश कहां है उन्हें इस बात का पता नहीं है. राजेश के परिजन भी उसके मानसिक रूप से ठीक होने के बात कह रहे हैं. इस बीच खबर ये भी है कि लखीसराय बीजेपी का ही एक नेता राजेश को लेकर पटना गया था. लेकिन पटना में भी राजेश किसी को नहीं दिखा. अब सवाल ये है कि अगर राजेश बीजेपी नेताओं के साथ है. तो उन्हें इसका खुलासा करना चाहिए. क्योंकि ये केवल बीजेपी पार्टी का मामला नहीं है. ये एक परिवार से जुड़ा मामला है. जिसके यहां पिछले तीन दिनों से खाना बनना बंद है और राजेश के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से डरे हैं।

No comments: